Download Uptetnews App

TGT ANSWER KEY: टीजीटी-11 के छह विषयों की उत्तरमाला जारी, डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें

TGT ANSWER KEY: टीजीटी-11 के छह विषयों की उत्तरमाला जारी, डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें

सहायता प्राप्त माध्यमिक स्कूलों में प्रशिक्षित स्नातक (टीजीटी) 2011 भर्ती के लिए 17 जून 2016 को अंग्रेजी, विज्ञान, जीव विज्ञान, गृह विज्ञान, वाणिज्य एवं शारीरिक शिक्षा विषयों के लिए आयोजित लिखित परीक्षा के प्रश्नपत्र की उत्तरमाला सोमवार को जारी हो गई। उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड ने अपनी वेबसाइट www.upsessb.org पर उत्तरमाला अपलोड कर दी है।

सचिव रूबी सिंह ने लिखित परीक्षा में सम्मिलित सभी अभ्यर्थियों को सूचित किया है कि वे अपनी-अपनी सीरीज के अनुसार ओएमआर (उत्तर पत्रक) का मिलान कर लें। यदि किसी प्रकार की कोई आपत्ति है तो साक्ष्य सहित 31 जनवरी से 6 फरवरी तक चयन बोर्ड कार्यालय की ई-मेल आईडी upmsscball@gmail.com पर उपलब्ध करा दें। अभ्यर्थी केवल ई-मेल के माध्यम से ही अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं।
वेबसाइट पर दिया टीजीटी-13 वाणिज्य का परिणाम
इलाहाबाद। माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड ने सोमवार को अपनी वेबसाइट पर टीजीटी-13 वाणिज्य का परिणाम अपलोड कर दिया। चयनित अभ्यर्थियों को नौ व दस फरवरी को अपराह्न तीन बजे चयन बोर्ड कार्यालय में बुलाया गया है ताकि वे अपनी मेरिट व विकल्प के आधार पर संस्था का चयन कर सकें। कुल 37 अभ्यर्थियों का चयन हुआ है।
 Answer Key Declared:- (ADV. NO. 02/2011 TGT) || (ADV. NO. 03/2011 PGT)
टेक्निकल संबंधी न्यूज़ जानने के लिए इस लिंक को क्लिक करें