Today Breaking News

Search This Blog

69000 शिक्षक भर्ती:बीएड इंट्री मुद्दे पर आज की सुनवाई हुई पूरी,अगली तारीख जुलाई में, पढें आज का सार

69000 शिक्षक भर्ती:बीएड इंट्री मुद्दे पर आज की सुनवाई हुई पूरी,अगली तारीख जुलाई में, पढें आज का सार

आज सीजे कोर्ट में टेट 17 मामले की एडवोकेट जनरल राघवेंद्र प्रतापऔर सीनियर फायर ब्रांड उपेंद्र नाथ मिश्रा की जबरदस्त बहस हुई। हमारी तरफ से अमित भदौरिया और राजीव त्रिपाठी भी अपीयर हुए।

उपेंद्र मिश्रा ने बताया कि सरकार टेट 17 मामले को दबाना चाहती है। बिना टेट 17 के सरकार भर्ती प्रक्रिया आगे बढ़ाती जा रही है। अभी तक सरकार ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश का अनुपालन नही किया। न तो हमे चेलेंज किया और न ही 316 याचिकाओं को पार्टी बनाया।

इस पर सीजे साहब ने तल्ख जवाब में A G से इस पर जवाब मांगा। तो A G ने बताया कि टेट 17 के याची और उनका मामला सुप्रीम कोर्ट से सुरक्षित किया गया है। A G ने 316 याचिकाओं को पार्टी बनाने और उनका निपटारा करने की पूरी जिम्मेदारी ले ली। इस बात को सीजे ने रिकॉर्ड में ले लिया।

*बिना पार्टी बनाये न तो कोर्ट इस केस का निपटारा कर सकती और न ही प्रश्नों की जांच कर सकती।अब भर्ती तभी होगी जब टेट 17 मामले का पटाक्षेप हो जाएगा।*

A G ने पार्टी बनाने के लिए जुलाई लास्ट (27 जुलाई) में डेट मांगी लेकिन कोर्ट ने इस पर ऐतराज कर दिया। चूंकि अब लखनऊ में सीजे बेंच 17 जुलाई को ही बैठेगी इसलिए कोर्ट ने टेट 17 मामले की अगली तारीख 17 जुलाई नियत कर दी।

*शेष आर्डर आने के बाद.....*

®टीम रिज़वान अंसारी।।
(टेट सेवा समिति-उ0प्र0)

69000 शिक्षक भर्ती:बीएड इंट्री मुद्दे पर आज की सुनवाई हुई पूरी,अगली तारीख जुलाई में, पढें आज का सार Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Uptet Latest News

Today Most Important News