Today Breaking News

Search This Blog

You May Also Like

Loading...

UPTET 2018:- टीईटी प्रमाणपत्र पर किसी की फोटो उल्टी तो कोई बिल्कुल सादी मिली

UPTET 2018:- टीईटी प्रमाणपत्र पर किसी की फोटो उल्टी तो कोई बिल्कुल सादी मिली

UPTET 2018:- टीईटी प्रमाणपत्र पर किसी की फोटो उल्टी तो कोई बिल्कुल सादी मिली
पात्रता परीक्षा (टीईटी) 2018 के प्रमाणपत्रों में कई प्रकार की कमियां मिल रही हैं। किसी अभ्यर्थी के प्रमाणपत्र पर उसकी फोटो उल्टी छपी है तो किसी का प्रमाणपत्र पूरा सादा है। .

परीक्षा नियामक प्राधिकारी कार्यालय एलनगंज ने पिछले दिनों टीईटी के प्रमाणपत्र प्रदेश के सभी 67 जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान (डायट) को वितरण के लिए भेजे थे। प्रयागराज में 17 जून से प्रमाणपत्र बांटे जा रहे हैं। एक प्रमाणपत्र पूरा सादा मिला तो प्राचार्य पीएन श्रीवास्तव ने निरस्त कर वापस भेज दिया। एससी वर्ग के अभ्यर्थी अशोक कुमार के प्रमाणपत्र पर उसकी फोटो, नाम, पिता व माता का नाम आदि उल्टा छपा है। सचिव परीक्षा नियामक प्राधिकारी अनिल भूषण चतुर्वेदी ने कहा कि ऐसी शिकायत है तो प्रमाणपत्र वापस भेजें, उन्हें नये सिरे से छपवाया जाएगा। .

84 उत्कृष्ट स्कूलों में प्रयागराज के दो स्कूल: प्रदेशभर के डेढ़ लाख से अधिक प्राथमिक एवं उच्च प्राथमिक स्कूलों में से 84 को उत्कृष्ट स्कूल के रूप में चुना गया है। राइट और पीपीटी के आधार पर चयनित स्कूलों में दो प्रयागराज के प्रावि मुंगारी-दो करछना और उच्च प्रा. स्कूल थरवई सोरांव का नाम भी शामिल हैं। मुंगारी करछना की प्रधानाध्यापिका वत्सला मिश्रा और थरवई सोरांव की प्रधानाध्यापिका गायत्री यादव ने प्रसन्नता जताई है। बेसिक शिक्षा विभाग के संयुक्त शिक्षा निदेशक गणेश कुमार ने पिछले दिनों लिस्ट जारी की थी। .


टीईटी प्रमाण पत्र में लगी उल्टी फोटो (बाएं) व (दाएं) प्रमाण पत्र में कुछ भी नहीं लिखा।
primary ka master, primary ka master current news, primarykamaster, basic siksha news, basic shiksha news, upbasiceduparishad, uptet

UPTET 2018:- टीईटी प्रमाणपत्र पर किसी की फोटो उल्टी तो कोई बिल्कुल सादी मिली Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Uptet Latest News
rajesh
Loading...

Today Most Important News