Today Breaking News

Search This Blog

You May Also Like

Loading...

69,000-शिक्षक भर्ती-कोर्ट प्रकरण-टीम गोरखपुर माननीय मुख्यमंत्री से मुलाकात

69,000-शिक्षक भर्ती-कोर्ट प्रकरण-टीम गोरखपुर माननीय मुख्यमंत्री से मुलाकात

*69,000-®-शिक्षक भर्ती-कोर्ट प्रकरण-टीम गोरखपुर*
*★माननीय मुख्यमंत्री-®-से-मुलाकात★*
18/09/2019:08:40:- 69,000 शिक्षक भर्ती के मुद्दे की चिंगारी पिछले 27 तारीख से जिस तरह धीरे धीरे आग का रूप ली उसका ज्वलंत उदाहरण 11-सितंबर को लखनऊ के SCERT पर उमड़ा हुजूम चीख चीख के कह रहा था कि मामला अभी बुझा नही अपितु चिंगारी में हवा लग गयी।
*®-11 के धरने में* सबको पता चला कि मुख्यमंत्री जी मथुरा से दो दिवसीय कार्यक्रम के तहत गोरखपुर निकल गए है निराश हाथ लगी कि जिस आश की टकटकी से हमने धरना दिया वह आस बिखरती नजर आयी मैं _धन्यवाद ज्ञापित करूँगा उन तमाम साथियों का एव नेतृत्वकर्ताओ का_ जिन्होंने एक आश की लौ के सहारे 36 घंटे तक लखनऊ SCERT परिसर को अपना कर्मस्थल समझा।
*उम्मीद सबको थी की अगर माननीय जी मिलने नही आये तो बात पहुची तो जरूर होगी कि ये मामला क्या है सड़को पे उतरे इन युवाओं का।* ललक कम नही हुई और धरने के बाद भी लोगो मे अपने अपने जनपद में अपने माननीय से मिलना जारी रखा। अश्वावसन सबने यही दिया कि हम इस संदर्भ में *_मुख्यमंत्री जी से बात करेंगे_* सबका प्रयाश सर आंखों पर इसी कड़ी में आज *गोरखपुर से ♻कान्हा मिश्रा ने भी आपने माननीय जो कि सूबे के मुखिया श्री योगी जी(मुख्यमंत्री) से मिलने का प्रयास किया* हाथ मे कागज के चंद टुकड़े और जुबान पे 69,000-®-शिक्षक भर्ती के अल्फाज लिए जैसे ही _इन्होंने माननीय जी के उस प्रश्न का उत्तर देना चाहा जो था सर हम लोग 69,000_ *वैसे ही उन्होंने पूरी बात सुने बिना बोला ये बताइए कि हम कहा योग्यता से पीछे हट रहे।सरकार किसी भी तरह 60%-65% कट-ऑफ के साथ ही भर्ती करने का प्रयाश करेगी आप लोग महाधिवक्ता जी को लेकर इतना ज्यादा परेशान है उनकी अन्य कोर्ट में भी तारीख होती है और अगर वो कोर्ट आ भी जाये तो माननीय न्यायालय इतनी लंबी लंबी तारीख लगा देती है। अब आप लोग परेसान न हो हम एक एप्पलीकेशन लगाने जा रहे कि लंबी तारीख न देकर इस मामले को जल्दी से निपटा दिया जाए।आप लोग को ये प्रयाश करना चाहिए था कि महाधिवक्ता महोदय नही आये तो अन्य वकील बात को तब तक पूरा कर ले लेकिन अब इस मामले में देरी नही होगी।* ये वक्तव्य मात्र उस प्रश्न के जवाब में दिया गया कि सर हम लोग का 69,000 अब आप सब अपने  धरने की महत्ता का अंदाजा लगा सकते है कि बिना किसी प्रतिनिधि मंडल से मिले हुए 1-1 बात मुख्यमंत्री की जबान पे रटा हुआ है। अतः में उन्होंने बोला *सरकार 69,000 योग्यता के साथ ही और जल्द प्रक्रिया पूर्ण करेगी।* मामला शाशन के संज्ञान में है और मुख्यमंत्री जी के लेकिन न्यायपालिका ने हाथ बाध रखे है इस भर्ती को लेकर कही न कही इस बधे हाथ के पीछे सरकार की ही लापरवाही है। _खैर देर से ही सही या आप लोग के 27-अगस्त एव 11-12सितंबर के धरने_ का परिणाम कहे कि मामला मुख्यमंत्री की प्रमुखता में आ गया।जो भी हो बस अब 69,000 भर्ती जल्द पूर्ण हो जाये। महाकाल करे कि अक्टूबर माह में हम सभी विद्यालयों में अध्यापन कार्य करे।
मामले की सुनवाई कल दिनांक _19/09/2019 को कोर्ट न 1 में डेली लिस्ट में 2 नंबर पर लगा हुआ है। कल मामले में श्री एस के कालिया जी के उपस्थित रहने के शत-प्रतिशत उम्मीद है।
*टीम गोरखपुर* एव कान्हा के साथ अपना अमूल्य समय देने हेतु दोनों अनुज का बहुत बहुत आभार

      *सूचनार्थ प्रेषित👇*
        *जय महाकाल*
*★✍®@√! P@πd£¥★*

69,000-शिक्षक भर्ती-कोर्ट प्रकरण-टीम गोरखपुर माननीय मुख्यमंत्री से मुलाकात Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Uptet Latest News
rajesh
Loading...

Today Most Important News