Today Breaking News

Search This Blog

You May Also Like

Loading...

69000 भर्ती के अभ्यर्थियों ने बेसिक शिक्षा मंत्री से की मुलाकात, मंत्री जी दिया यह बयान

69000 भर्ती के अभ्यर्थियों ने बेसिक शिक्षा मंत्री से की मुलाकात, मंत्री जी दिया यह बयान



मा. मंत्री जी से अनुरोध किया कि अपने मामले पर सरकार द्वारा ध्यान दिया जाए और आगे की सुनवाई में #सरकारी_अधिवक्ता द्वारा #एप्लीकेशन लगाकर #या कोर्ट में उपस्थित होकर जज महोदय से निवेदन किया जाए कि इस मामले को लगातार सुनकर जल्द से जल्द निस्तारित करें।

मंत्री जी ने इस पर कोई अन्य आश्वासन देने की बजाए वही पुराना #गैर_जिम्मेदाराना_बयान दिया कि मामला कोर्ट में हैं और हम चाहते हैं कि जल्द ही निस्तारित हो और सरकार योग्यता से कोई खिलवाड़ नहीं करेगी।इसके साथ-साथ अंत में उन्होंने यह भी कहा रहा है कि वो जल्द ही 69000 शिक्षक भर्ती पर सरकार की तरफ से अपना आधिकरिक वक्तव्य ( वीडियो बाइट, पोस्ट या ट्वीट के माध्यम से ) जारी करेंगे।

कुल मिलाकर निष्कर्ष यह है इस मामले में सरकार कोई रुचि नही ले रही है और सब कुछ पूर्णतया जज महोदय के विवेक और अधिवक्ताओं के ऊपर निर्भर है।

इसके पश्चात कल ही #सचिव_बेसिक_शिक्षा_विभाग #मनीषा_त्रिघाटिया_मैंम से मिलकर निवेदन किया गया कि वो अपने स्तर से इस मामले में सरकारी अधिवक्ता को जज साहब से लगातार सुनवाई के लिए निवेदन करने के लिये कहें।

बाकी आज 19 नवंबर के दिन #शिक्षा_निदेशालय स्तर के कई महत्वपूर्ण अधिकारियों से मिलकर कल 20 नवंबर की सुनवाई में उनके द्वारा स्वयं उपस्थित होकर सरकारी अधिवक्ताओं के माध्यम से जज साहब से मामले की लगातार सुनवाई के निवेदन करने का अनुरोध किया।

कल 20 नवम्बर की सुनवाई में अपने #दोनों_सीनियर_अधिवक्ता ( #कालिया_जी और #तिवारी_जी ) के माध्यम से जज साहब से अनुरोध किया जाएगा कि अपना केस #डे_टू_डे हियरिंग पर लगाकर जल्द से जल्द #निस्तारित करें।

आप सभी ने जैसा विश्वाश अभी तक बनाया है, यकीन मानिए उस विश्वास पर खरा उतरूंगा और जल्द ही हम सभी अपने-अपने प्राथमिक विद्यालय में होंगे।

#सर्वेश_प्रताप_सिंह

साथियों विभिन्न कारणों से इस मामले के बिलम्ब होने से हम सब लगातार #सरकार और #न्यायालय द्वारा #मानसिक रूप से #प्रताड़ित हो रहे हैं परंतु #धैर्य रखें और मन मे बस एक बात रखें कि :- "सत्य #परेशान हो सकता है परन्तु #पराजित नही।"

#धन्यवाद

69000 भर्ती के अभ्यर्थियों ने बेसिक शिक्षा मंत्री से की मुलाकात, मंत्री जी दिया यह बयान Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Uptet Latest News
rajesh
Loading...

Today Most Important News