Today Breaking News

Search This Blog

You May Also Like

Loading...

मौसम विभाग का अलर्ट: 13 जनवरी से पश्चिमी यूपी में फिर से बिगड़ेगा मौसम, ये जिले आ सकते हैं चपेट में

मौसम विभाग का अलर्ट: 13 जनवरी से पश्चिमी यूपी में फिर से बिगड़ेगा मौसम, ये जिले आ सकते हैं चपेट में

बारिश का सिलसिला एक बार फिर से पूरे यूपी में शुरू होने वाला है. 13 जनवरी से प्रदेश में मौसम फिर से करवट लेगा. इसकी शुरुआत पश्चिमी यूपी से होगी. मौसम विभाग ने  पश्चिमी विक्षोभ के फिर से सक्रिय होने के कारण बारिश की संभावना जताई है.
मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार 13 जनवरी से उत्तर प्रदेश में मौसम का मिज़ाज फिर बदला जायेगा. आसमान में वर्षा वाले काले बादलों का जमघट देखा जा सकता है. यूपी के कई जिलों में बारिश की भी संभावना जताई जा रही है. इसकी शुरुआत यूपी के पश्चिम से होगी. मेरठ, मुजफ्फरनगर, मुरादाबाद, सहारनपुर, बरेली में 13 जनवरी से ही मौसम बिगड़ सकता है.इसके आलावा ज्यादातर जिलों में हल्की से मध्यम बारिश की संभवना जताई गई है. जबकि इन दिनों में पूर्वी यूपी में मौसम खुला रहेगा.14 जनवरी से पश्चिमी यूपी के साथ साथ पूर्वी यूपी में भी बारिश की संभवना जताई गई है. लखनऊ और इसके आसपास के जिलों में हल्की बारिश हो सकती है.17 जनवरी के बाद मौसम में सुधार होगा.


मौसम विभाग का अलर्ट: 13 जनवरी से पश्चिमी यूपी में फिर से बिगड़ेगा मौसम, ये जिले आ सकते हैं चपेट में Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Uptet Latest News
rajesh

Today Most Important News