Search Post


Please Like Our Facebook Page
R6

Weather Alert: उत्तर प्रदेश सहित इन राज्यों में 21-23 जनवरी तक होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी


Weather Alert: उत्तर प्रदेश सहित इन राज्यों में 21-23 जनवरी तक होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी
भारत के उत्तर में ठंड का प्रकोप जारी है, पहाड़ी क्षेत्र में कई क्षेत्रों में बर्फबारी और बारिश हो रही है। जम्मू और कश्मीर और लद्दाख में, भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) भारतीय मौसम विभाग ने बुधवार (19 जनवरी) को आंशिक रूप से बादल छाए रहने की भविष्यवाणीयां की थी, अगले 48 घंटों के दौरान छिटपुट स्थानों पर हल्की बारिश और हिमपात की संभावनाएं है।इस क्षेत्र में बहुत अधिक कोहरा दिखाई देगा। अगले दो दिनों के दौरान पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, उत्तरी मध्य प्रदेश और बिहार के अलग-अलग हिस्सों में रात/सुबह के घंटों में घना कोहरा रहने की संभावनाएं है।


अगले कुछ दिनों के दौरान जम्मू, कश्मीर, लद्दाख, गिलगित-बाल्टिस्तान और मुजफ्फराबाद, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में छिटपुट वर्षा और बर्फबारी होने की संभावना है और इसके बाद 22-23 जनवरी के दौरान इस क्षेत्र में व्यापक रूप से व्यापक वर्षा / बर्फबारी होने की संभावना है। , और उसके बाद कमी, आईएमडी का कहना है।



पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली, उत्तर प्रदेश और उत्तरी राजस्थान में कल (21 जनवरी) अलग-अलग स्थानों पर बारिश होने की संभावना है। आईएमडी भारतीय मौसम विभाग का कहना है कि 22-23 जनवरी को इस क्षेत्र में भारी बारिश होगी। मध्य प्रदेश में 21-23 जनवरी के दौरान छिटपुट बारिश होने की संभावना है और इसके बाद इसमें कमी आने की संभावना है, मौसम विभाग ने भविष्यवाणीयां की है।
टेक्निकल संबंधी न्यूज़ जानने के लिए इस लिंक को क्लिक करें
Post A Comment
  • Blogger Comment using Blogger
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :